Friday, November 13, 2009

आतंकवादी हेडली का 'राहुल' महेश भट्ट का बेटा निकला

आखिरकार खुफिया एजेंसियों ने पता लगा लिया है कि लश्कर-ए-तोएबा के डेविड कोलेमन हेडली द्वारा अपनी ईमेल में इस्तेमाल किया गया नाम राहुल, राहुल गांधी या शाहरुख खान नहीं, बल्कि जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट का बेटा राहुल भट्ट है।

पता चला है कि राहुल एफबीआई द्वारा अरेस्ट किए गए हेडली का दोस्त रहा है। हालांकि खुफिया एजेंसियों ने राहुल को करीब-करीब क्लीन चिट दे दी है। हेडली के मुंबई में रहने के दौरान राहुल ने उसे यहां किराये पर फ्लैट दिलाने में भी मदद की। राहुल ने हेडली का दोस्त होने की बात स्वीकार की है, लेकिन राहुल का कहना है कि उस वक्त वह उसके बैकग्राउंड और लश्कर कनेक्शन के बारे में नहीं जानता था।

जब इस बारे में महेश भट्ट से बात की गई, तो उन्होंने इस बात से ना तो इनकार किया और ना ही स्वीकार किया कि उनके बेटे से खुफिया एजेंसियों ने पूछताछ की है। किसी भी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिये हमेशा तैयार बड़बोले महेश भट्ट ने कहा, 'यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मामला है ना कि बॉलिवुड से जुड़ा। इसलिए इस बारे में आपको सुरक्षा एजेंसियों से बात करनी चाहिए। मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा।'

राहुल ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर रखा है।

7 comments:

पी.सी.गोदियाल said...

Oh, I see, अब समझ में आया कि ये महेश भट्ट क्यों इतने सेकुलर है ! शायद फिल्म के लिए फाइनेंस भी मिलता हो ??

रवि सिंह said...

इन Sickयूलर अंकल ने तो 26/11 के बाद बड़ा ड्रामा मचाया था तब इनकी जबान राष्ट्रीय सुरक्षा पर बोलने के लिये क्यों लपलपाती रहती थी? इमरान हाशमी के साथ मिलकर फ्लैट न मिलने के नामपर बड़ा हो हल्ला मचाया था!

खानदानी धन्धेबाज निकले ये तो, जिस्म की सौदागरी के साथ देश के साथ भी खिलवाड़ करने लगे!

थू है इनपर...

ललित शर्मा said...

आदत है-लानत है
गरीब करे तो जुर्म और Sickयूलर अंकल करें तो .........

नीरज गोस्वामी said...

महेश भट्ट बिना बोले रह गए...कुदरत का आठवां आर्श्चय है...
नीरज

MANOJ KUMAR said...

जानकारी प्रदान करने के लिए धन्यवाद।

DIVINEPREACHINGS said...

महेश भट्ट का सच हमेशा मुसलमान का सच होता है जिस पर विश्वास करने का अर्थ है देश के साथ गद्दारी...... माँ का खून इतना असर न छोडे यह कैसे हो सकता है ।

निशाचर said...

भैया, ये तो "ऊँची पहुँच" वाले लोग हैं. बेटा "हेडली" से मुलाकात कर रहा था और बाप-बेटी पोप से मिलने जा रहे हैं. इनकी किस्मत के कनेक्शन जरा लम्बे हैं....अब कुछ-कुछ समझ में आने लगा है.